प्रॉपर्टी विवाद में पत्नी की हत्या: आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

 

कानपुर में बुधवार सुबह प्रॉपर्टी के लिए बुजुर्ग ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला।  बर्रा के पिपौरी गांव निवासी प्रहलाद ने 55 साल की पत्नी पत्नी शशि सैनी की हत्या की है। प्रहलाद के दो बेटे सिक्योरिटी गार्ड सत्येंद्र और आदित्य हैं। छोटा बेटा आदित्य पत्नी के साथ बाहर रहकर नौकरी करता है। बड़ा बेटा सत्येंद्र और उसकी पत्नी पूजा सास-ससुर के साथ में रहती हैं।

पूजा ने बताया कि ससुर प्रहलाद पुराना घर बेचना चाहते हैं, जबकि मां उसे दोनों बेटों को देना चाहती थीं। इसी बात को लेकर सास-ससुर में विवाद चल रहा था। सास अड़ गई थीं कि पुराना मकान नहीं बिकने देंगी, लेकिन ससुर ने बेचने का बयाना ले लिया था। इसी बात को लेकर बुधवार सुबह सास-ससुर में झगड़ा हुआ। इसी बीच ससुर प्रहलाद ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जब मैं सुबह कमरे में गई तो सास का खून से सना शव कमरे में मिला।

इसके बाद इलाके के लोगों और ग्राम प्रधान से खबर मिली कि ससुर प्रहलाद ने भी झांसी रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड की कोशिश की है। ससुर की हालत गंभीर है। इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर रूप से घायल प्रहलाद को हैलट में एडमिट कराया।

इधर, हत्याकांड की जानकारी मिलते ही गुजैनी थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। जांच के दौरान खून से सनी कुल्हाड़ी समेत अन्य सबूत जुटाए हैं। अभी परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.