तनख्वाह लेनी है तो आओ ‘हवेली’ में, महिला ने रोते बिलखते सुनाई आपबीती

 

बिहार के नालंदा जिले में एक हेड मास्टर पर स्कूल में खाना बनाने वाली महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है.  महिला हेड मास्टर की हैवानियत से काफी डर गई थी. रेप की वारदात के 2-3 दिन के बाद जब उसकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी तो उसने हेड मास्टर की हैवानियत के बारे में अपने परिवारवालों को बता दिया. महिला के घरवालों ने आरोपी हेड मास्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

हेड मास्टर ने पहले भी कई बार महिला के साथ इस तरह की हरकत की कोशिश की थी. हेड मास्टर की इस करतूत से गांव के लोगों में भी काफी गुस्सा है. सभी ने उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.  थानाअध्यक्ष अभिजीत कुमार इस केस में जांच कर रहे हैं. महिला को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है. पीड़िता ने बताया कि वो स्कूल में बच्चों को खाना खिलाकर अपने घर चली गई थी.

हेड मास्टर ने उसे फिर से वेतन देने के लिए बुलवाया और हिलसा चलने के लिए कहा.  महिला को 4 महीने के वेतन नहीं मिले थे. उसे पैसों की बहुत जरूरत थी. वो हिलसा जाने के लिए तैयार हो गई. हिलसा में हेड मास्टर उसे तीन मंजिला इमारत में ले गया. वहां उसने चाकू निकाला और उसपर हमला करने की धमकी देने लगा. हेड मास्टर ने चाकू की नोक पर महिला के साथ रेप किया. महिला चीखती रही, लेकिन उसने एक भी नहीं सुनी.

पीड़ित महिला अपने घर चली गई. उसने बताया कि रेप के बाद लोगों की बातों की डर की वजह से वो चुप रही. पीड़ित महिला की पहले ही मौत हो चुकी है. वो स्कूल में खाना बनाकर कुछ रुपए कमाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करती है. हेड मास्टर को महिला के पति के मौत की बात पता थी, वो अक्सर उसे परेशान करता था और किसी से भी कुछ न कहने की धमकी देता रहा था. फिर एक दिन उसने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.