हवा में लटकी गाड़ी, बाइक सवार को बचाने के दौरान हादसा

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नगर निगम की गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. फिर उसी पर लटक भी गई. मामला कटघर थाना क्षेत्र स्थित रामगंगा पुल के नजदीक अटल घाट रोड का है. यहां बुधवार के दिन बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नगर निगम परिवर्तन दल की मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई.  फिर उस पर कुछ इस तरह से फंसी कि मानो हवा में लटकती हुई कोई चीज दिख रही हो.

गाड़ी का पीछे वाला एक ही पहिया जमीन पर था, जबकि तीन पहिए हवा में लहरा रहे थे. गाड़ी को पेड़ पर लटका हुआ देख राह चलते लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. घटना की जानकारी लगते ही नगर निगम प्रशासन की टीम मौके पहुंची. वहीं, घंटों से पेड़ पर लटकी नगर निगम की गाड़ी को जेसीबी की मदद से नीचे उतारा गया. ड्राइवर की सूझबूझ से पूरे मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है.

पेड़ पर गाड़ी के लटके होने का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पेड़ पर गाड़ी के लटके होने के दौरान काफी देर तक ट्रैफिक बाधित रहा है. घटना पर स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार गाड़ी बाइक सवार को बचाने के दौरान नगर निगम की गाड़ी से पेड़ पर अटक गई. घटना के बाद नगर निगम की गाड़ी का ड्राइवर मौके से भाग गया था. इसके बाद नगर निगम प्रशासन जेसीबी की मदद से गाड़ी निकाल कर ले गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.