लॉन्ग ड्राइव पर पति पकड़ा, पत्नी ने किया हंगामा

 

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई लगा दी.  घटना तिलवारा थाना क्षेत्र की है. महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित महिला अनीता पटेल ने पुलिस को बताया कि शास्त्री नगर निवासी कृष्ण कुमार पटेल से उसकी शादी हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि उसके पति कृष्ण कुमार का नीलम राजपूत नाम की महिला से प्रेम संबंध चल रहा है.

उनके बीच अवैध रिश्ते बने, जिसकी उसको जानकारी हुई. इसको लेकर पहले भी कृष्ण कुमार और उसके बीच कई बार विवाद हो चुका था. वह अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. पीड़ित महिला ने बुधवार की सुबह अपने दो बच्चों के साथ पति का पीछा किया. उसे पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गया हुआ है. अनीता ने उन दोनों को तिलवारा के पास एक साथ देख लिया और पीछा करते-करते अपने पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई.

महिला ने पति को आवाज देकर बाहर बुलाया. आरोप है कि जब उसका पति बाहर आया तो दोनों के बीच विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि कृष्ण कुमार और उसकी प्रेमिका नीलम ने अनिता की जमकर पिटाई कर दी. अनीता के अनुसार, नीलम विधवा है. जिसने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा कर रखा हुआ है. अनीता ने यह भी आरोप लगाए है कि उसका पति उसको छोड़कर अपनी प्रेमिका नीलम के घर में ही डला रहता है. आरोप है कि उसके पति की प्रेमिका ने उसका मंगलसूत्र और सोने की चेन छीन ली है.

मारपीट की घटना को देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिससे मामला और ज्यादा चर्चित हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित महिला अनिता पटेल ने तिलवारा थाने में अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान घटना से संबंधित वीडियो और चश्मदीद गवाहों के बयान भी लिए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.