मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

बिजनाैर जनपद के रेहड़ में मार्निंग वाॅक पर  गए  युवक की  अज्ञात वाहन की टक्कर से  मौत हो गई।  घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया है। नौशाद पुत्र महबूब सलमानी निवासी रेहड़  शुक्रवार की सुबह हाईवे किनारे टहलने गया था, जहां अज्ञात वाहन ने उसे  टक्कर मार दी। दुर्घटना में नौशाद गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

राहगीरों की  सूचना  पर पुलिस ने तत्काल मौके पर  जाकर  घायल  को पीएचसी कासमपुरगढ़ी पर भर्ती कराया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृतक घोषित कर दिया। उधर थाना  निरीक्षक किशन अवतार सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया गया।परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फरार वाहन की तलाश के लिए हाईवे किनारे लगें सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाली जा रही हैं। मृतक के भाई इरशाद अहमद के मुताबिक नौशाद शुक्रवार की सुबह हाईवे 74 की किनारे टहलने गया था।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेहड़- बादीगढ़ के बीच संत रविदास पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन टक्कर लगने से नौशाद की मौत हो गई। टक्कर मारकर वाहन चालक वाहन सहित फरार हो गया। मृतक नौशाद जसपुर (उत्तराखंड) में अपना निजी क्लीनिक चलाता था। नौशाद अपने पीछे तीन मासूम  बेटियों सहित परिवार को बिलखता छोड़ गया। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.