प्रेम जाल में फसकर अश्लील वीडियो वायरल, महिला ने बताई आपबीती

 

उत्तर प्रदेश के आगरा में दसवीं कक्षा के एक विद्यार्थी ने शिक्षक का शारीरिक शोषण किया। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला शाहगंज थाना क्षेत्र से है। पीड़िता मथुरा जिले के जैत गांव में एक शिक्षण संस्थान में काम करती थी। वह काम करते हुए वहीं एक कमरा लेकर रहती थी। इस स्कूल में दसवीं कक्षा का एक विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में कमजोर था। इसलिए विद्यार्थी ने शिक्षक से अतिरिक्त पाठ लेना शुरू कर दिया। एक्स्ट्रा क्लास लेते समय विद्यार्थी ने शिक्षिका को अपने जाल में फंसा लिया।

फिर छात्र ने महिला को बलात्कार किया और इसका वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद किया। शिक्षक ने पुलिस को सूचित किया कि विद्यार्थी वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। शिक्षक ने इसके बाद विद्यार्थी का नंबर ब्लॉक कर दिया। फिर वह काम छोड़कर आगरा वापस आई। बाद में विद्यार्थी ने अपने गांव के तीन दोस्तों को शारीरिक शोषण का वीडियो भेजा। सभी ने वीडियो को WhatsApp पर भेजकर शिक्षक से मिलने का दबाव बनाना शुरू किया। लड़कों ने इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर वीडियो वायरल किया जब शिक्षक ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया।

30 सितंबर को महिला शिक्षिका ने शिकायत डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय को दी। महिला ने बताया कि एक व्यक्ति ने उसे बहला-फुसलाकर बलात्कार किया और इसका वीडियो बनाया। छात्र ने वीडियो वायरल करने के नाम पर महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिकायत शाहगंज थाने में दर्ज की गई। फिर चारों आरोपियों को दूसरे जिले से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.