नग्न अवस्था में मॉडल का शव मिलने से फैंस को लगा झटका

 

मेक्सिको के मॉन्टेरी शहर में 36 साल की मॉडल और एडल्ट कंटेंट क्रिएटर सिंडी एलिजाबेथ हर्नांडेज पेरेज की हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है। उनकी मौत के बाद शहर में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सिंडी शुक्रवार को अपने तीन साल के बेटे को नर्सरी स्कूल से लेने नहीं पहुंची, जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोज शुरू की। रिश्तेदारों की सूचना पर जब पुलिस उनके फ्लैट में पहुंची तो उन्हें बेड पर मृत पाया गया।

 

पुलिस ने सुबह करीब 9 बजे जब मॉडल के फ्लैट का दरवाजा तोड़ा, तो बेड पर नग्न अवस्था में सिंडी का शव मिला। उनकी गर्दन पर चाकू के गहरे घाव थे और शरीर के बाकी हिस्सों पर भी चोटों के निशान थे। उनके चेहरे पर एक तकिया रखा हुआ था, जिससे ये साफ हुआ कि उनकी हत्या गला घोंट कर की गई थी। सिंडी, जिन्हें इंटरनेट की दुनिया में ‘ला बार्बी रेगिया’ और ‘आना फाबिओला’ के नाम से जाना जाता था, इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर। उनके 100,200 से ज्यादा फॉलोअर्स थे और वो खुद को ‘मॉडल’ के रूप में पेश करती थीं। इसके साथ ही वो एक कैथोलिक थीं और मॉन्टेरी के फुटबॉल क्लब टिग्रेस की समर्थक थीं।

 

उनके आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने संगीत पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था, जबकि एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने मुस्कराते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि ‘मुस्कान हर चीज को सही कर देती है।’ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक व्यक्ति जो सिंडी का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, वो नियमित रूप से उनके फ्लैट पर आता-जाता था। ये व्यक्ति काले रंग की कार से वहां पहुंचता था। फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि पुलिस ने उसे पकड़ा है या उससे पूछताछ की गई है या नहीं।

 

पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि सिंडी एस्कॉर्ट के रूप में भी काम करती थीं और अब जांच इस पहलू पर भी केंद्रित है कि क्या उनके इस पेशे का उनकी हत्या से कोई लेना-देना है। सिंडी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई फैंस और समर्थक शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक महिला प्रशंसक ने लिखा, ‘मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती थी, लेकिन उनकी हत्या ने मुझे झकझोर कर रख दिया। लोग उनके पेशे को लेकर उन्हें ताना मारते थे, लेकिन किसी की जिंदगी इस तरह खत्म करना और एक छोटे बच्चे को अनाथ छोड़ देना गलत है।’ इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.