बॉयफ्रेंड संग भागी महिला, पीछा कर रहे पति के बीच पलटी बाइक

 

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है. यहां शमसाबाद इलाके में सोमवार को दो बच्चों की मां अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई. पति को इसकी भनक लगी तो उसने बाइक से दोनों का पीछा किया. महिला अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार होकर जा ही रही थी कि उसकी नजर अपने पति पर पड़ गई. पति उन दोनों का पीछा कर रहा था. पति को देख पत्नी के होश उड़ गए.  पत्नी ने अपने प्रेमी से बाइक और तेज दौड़ाने को कहा. प्रेमी भी बाइक दौड़ाने लगा.

लेकिन वो नहीं जानते थे कि आगे क्या होने वाला है. कस्बे के गांधी चौराहे से थोड़ा आगे जाकर प्रेमी की बाइक फिसल गई. इससे बाइक सवार प्रेमी और प्रेमिका दोनों गिरकर घायल हो गए. तब तक महिला का पति भी वहां आ पहुंचा. गुस्से में पत्नी से पूछने लगा- कहां भाग रही थी और ये शख्स कौन है? पति की बात सुनकर पत्नी की उससे बहस शुरू हो गई. दोनों बीच सड़क पर ही एक दूसरे से झगड़ने लगे. पत्नी बोली- ये जो कोई भी है. मैं अब इसी के साथ रहूंगी. तुम मुझे नहीं रोक सकते. पत्नी की बातें सुनकर पति उससे डांटने लगा.

उस दौरान वहां काफी भीड़ भी एकत्रित हो गई. लोग पति पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने लगे. भीड़ से ही किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस वहां पहुंची तो दोनों की बात सुनी. पत्नी ने कहा कि वो अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती. फिलहाल के लिए पुलिस ने पत्नी को उसके मायके भेज दिया. दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. दंपति की शादी 11 साल पहले हुई थी. उनका बड़ा बेटा आठ साल का और छोटा बेटा छह साल का है. पति आरा मशीन पर काम करता है. दोनों के बीच किस बात को लेकर लड़ाई है ये तो पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.