टैक्सी ड्राइवर के प्यार में पागल ‘लंदन की मैम’, असलियत जानकर उड़े होश

 

तेलंगाना के हैदराबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है  यह पूरा मामला हैदराबाद के अलवल का है जहां एक पति-पत्नी की करीब 17 साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद उन्हें दो बच्चे हुए जिनमें से बेटा 13 साल और बेटी 12 साल की है. कुछ समय पहले शख्स की जॉब लंदन में लग गई और वह अपने परिवार के साथ मिलकर वहां चले गए. उनके पास सबकुछ था, दो बच्चे, घर, गाड़ी और ऐशोआराम की जिंदगी. कुछ समय महिला की मां की बीमारी की वजह से मौत हो गई. महिला उस वक्त अपने ससुराल में रह रही थी उसने एक टैक्सी बुक की और अपनी मां के घर गई. महिला ने ड्राइवर को गूगल पे से पेमेंट भी की. पेमेंट करने की वजह से ड्राइवर के पास महिला का नंबर पहुंच गया.

इसके बाद ड्राइवर उसे मैसेज करने लगा. पहले तो महिला ने उसके मैसेज इग्नोर किए लेकिन उसने जो तारीफें महिला की कीं उसके बाद महिला भी उसकी बातों में आ गई. धीरे-धीरे महिला और टैक्सी ड्राइवर के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. वह रात दिन टैक्सी ड्राइवर से बातें करने लगीं. महिला के ससुरालवालों को शक हो गया जिसके बाद उन्होंने विदेश में नौकरी कर रहे बेटे से सारी बातें बताईं. बेटे ने जब सुना तो पत्नी और बच्चों को अपने साथ ले गया. हाल ही में पति की मां का निधन हो गया जिसके बाद फिर से पूरा परिवार भारत आया.

इसके बाद फिर वापस चले गए लेकिन महिला और टैक्सी ड्राइवर के मन में क्या था किसी को इसकी भनक तक नहीं थी. महिला अपने बच्चों को पार्क में ले गई और उन्हें वहीं पर छोड़कर चली गई. बच्चों ने जब शख्स को कॉल किया तो वह दंग रहा गया. तुरंत अपने बच्चों के पास पहुंचा और पता लगाया तो पता चला कि महिला इंडिया गई हुई है. महिला को कॉल किया तो उसका फोन भी बंद आ रहा था. कुछ वक्त बाद महिला का फोन चालू हुआ तो उसने पति को कॉल किया और किडनैप होने की बात बताई.

पति ने भारतीय पुलिस से संपर्क कर सारी कहानी बताई जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने जांच शुरू की और महिला के मोबाइल को ट्रेस किया. महिला का मोबाइल ऑन था, पता चला कि वह गोवा में है. पुलिस ने सावधानी से महिला से बात की और उसकी लोकेशन का पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया. महिला के पति के आग्रह पर पुलिस ने महिला को वापस लंदन भेजने की तैयारी शुरू कर दी है, वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.