सड़क हादसे में पति-पत्नी सहित 4 की मौत

 

वाराणसी में सड़क किनारे खड़े डंपर में तेज रफ्तार कार पीछे से टकरा गई। हादसे में जीप कंपनी के जनरल मैनेजर, उनकी पत्नी, सास समेत 4 की मौत हो गई। जबकि उनका 12 साल के बेटा गंभीर घायल है। टक्कर इतनी भयानक थी कि डंपर करीब 100 मीटर आगे खिसक गया। कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। गाड़ी सिमट कर आधी रह गई। पुलिस ने गाड़ी का दरवाजा काटकर शवों को बाहर निकाला। फिर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। हादसा मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव के पास हुआ। मंडुआडीह के बजरंग नगर कॉलोनी के रहने वाले जीप कंपनी के जनरल मैनेजर दीपक पांडेय विंध्याचल से कार से घर लौट रहे थे।

गुरुवार सुबह करीब 5 बजे नेशनल हाईवे-19 पर फ्लिपकार्ट वेयर हाउस के सामने खड़े डंपर में उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में दीपक कुमार पांडेय , उनकी पत्नी उर्मिला उर्फ दीपमाला पांडेय , दीपक की सास फूलकेसरी देवी और चांदपुर लहरतारा की अर्पिता गुप्ता  की मौत हुई। वहीं, दीपक का बेटा शिवांश पांडेय  की हालत गंभीर है। मिर्जामुराद एसओ अजय राज वर्मा ने बताया- हादसे की सूचना हमें सुबह 5 बजे मिली। इसके बाद मौके पर पहुंचकर कार को डंपर को अलग कराया। सभी को कार से बाहर निकाला गया।

इसमें तीन की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि एक महिला की BHU स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हुई। सभी शवों को BHU ट्रामा सेंटर की मॉर्च्युरी में रखा गया है। हादसे के समय डंपर एक ढाबा के किनारे खड़ा था। हादसे की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को BHU स्थित अस्पताल पहुंचाया। हादसे से नाराज लोगों ने रोड जाम करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.