तेज रफ्तार का कहर, हादसे में दो बहनें मृत

 

अम्बेडकरनगर के टांडा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-28 पर तेज रफ्तार हुंडई कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन पर पहुंच गई और खाई में पलट गई। कार की चपेट में आने से दूसरी लेन पर सवारी का इंतजार कर रहीं दो सगी बहनें और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को अस्पताल पहुंचाया। यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान 18 वर्षीय रानी और 17 वर्षीय रागिनी के रूप में हुई है। वह पिपरी विशुनुपुर की रहने वाली हैं। तीसरे व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय हनुमान के रूप में हुई है। हादसे में घायल हुए कार सवारों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही ग्रामीणों को दो सगी बहनों की मौत की खबर मिली, उनका आक्रोश फूट पड़ा। बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 28 को जाम कर दिया।

मौके पर स्थिति गंभीर होती देख, एसडीएम टांडा और सीओ भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीणों की मांग है कि हादसे के जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई हो और पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा मिले। घटना से इलाके में शोक और आक्रोश का माहौल है, जबकि पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.