निर्वस्त्र कर प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल: 9 पर केस, 6 गिरफ्तार

 

मैनपुरी में दबंगों ने दो युवकों को चोरी के आरोप में पकड़ा।  मामला मैनपुरी के किशनी थानाक्षेत्र का है, जहां 9 दबंगों ने बकरा चोरी के आरोप में दो युवकों ओमबाबू और उसके साथी कुन्कू बाथम को पकड़ा लिया। सभी दबंगों ने मिलकर दोनों युवकों को पेड़ से रस्सी से बांधकर पहले तो लाठी-डंडों से खूब पीटा, जब पीटने से भी मन नहीं भरा तो दोनों युवकों के हाथ-पैर बांधकर उन्हें पहले खेत में लिटाया और फिर कपड़े उतार कर उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। दोनों युवक खेत में पड़े-पड़े बुरी तरह तड़पते रहे। उसके बाद भी सभी आरोपी उन्हें पीटते रहे, दोनों युवकों ने चोरी की घटना कबूल नहीं की। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है।

पेट्रोल डालने के बाद दोनों युवक काफी देर तक तड़फते रहे, चीखते-चिल्लाते रहे। इसके बाद सभी आरोपी उनको वहीं पर छोड़कर अपने-अपने घर चले गए और धमकी दी कि कहीं पर भी अगर घटना की शिकायत की तो उनके और उनके पूरे परिवार के साथ अच्छा नहीं होगा। पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस दोनों युवक बेहद गरीब परिवार से आते हैं। बताया जा रहा है की मारपीट करने वाले सभी रसूखदार हैं। घटना के बाद से दोनों युवक कहां है, इस बात की भी कोई जानकारी नहीं दे रहा है।

हालांकि वीडियो सामने आने के बाद एसपी विनोद कुमार सिंह ने थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। थाना पुलिस ने एक अज्ञात सहित नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमेंहरि, भगत, नीरज, अरुण, संजीव, राजीव, अर्जुन, करू और एक अज्ञात शामलि है। वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हरि, नीरज, अरुण, संजीव, राजीव और अशोक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पुलिस बाकि 3 आरोपियों की की तलाश में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.