धमकी देकर महिला से दुष्कर्म, दिल दहला देगी ये दास्तान

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के तिवारीपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. तिवारीपुर के मोहल्ले में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब पांच साल पहले एक युवक से हुई थी. शुरू में हम दोनों के संबंध काफी अच्छे थे.  इस दौरान मैंने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन उसके बाद हम पति-पत्नी के रिश्तों में घटास आनी शुरू हो गई. बात- बात पर विवाद होने लगा. बात इतनी बढ़ गई की हम दोनों अलग रहने लगे. अलग रहने पर भी तनाव कम नहीं हुआ तो हमने तलाक ले लिया. ऐसे में मैं अपने बेटे के साथ अलग रहने लगी. महिला ने बताया कि मैं अपने जीवीकोपार्जन के लिए प्राइवेट काम करती हूं. घर से बाहर काम के लिए आने जाने में अक्सर लेट हो जाता है.

अक्सर मोहल्ले का मनबढ़ युवक मेरे पीछे पड़ा रहता था. वह मेरी मजबूरी का फायदा उठाते हुए मुझे छेड़ता था. मैं चुपचाप चली जाती थी. वह मेरे घर तक पहुंच जाता था. कल देर शाम जब मैं घर वापस आ रही थी तो वह घात लगाकर बैठा हुआ था. सड़क पर अंधेरा था और मैं दबे पांव आगे बढ़ रही थी, तभी अचानक वह मेरे सामने खड़ा हो गया और मुझे दबोच लिया. मैंने विरोध किया तो वह गोद मे उठाकर पास के मकान में लेकर चला गया. कमरे को बंद कर दिया और रेप की कोशिश करने लगा. मैंने विरोध किया तो कहा कि यदि तुम मुझे रेप नहीं करने दोगी तो समझ लो कि तुम्हारा बेटा खत्म हो जाएगा. मैं उसकी हत्या निश्चित रूप से कर दूंगा, इसलिए जो मैं कर रहा हूं उसे शांतिपूर्वक करने दो. मेरे काम में यदि थोड़ा भी तुमने खलल डाला तो गंभीर परिणाम भुगतना ही पड़ेगा.

महिला ने बताया कि उसके बाद उसने मुझे बंधक बनाकर पूरी रात रेप करता रहा. मेरा बच्चा घर पर अकेला ही था. यही नहीं इस दौरान उसने रेप की घटना का वीडियो भी बना लिया. जब उसका मन भर गया तो भोर में मुझे छोड़ दिया. साथ ही चेतावनी भी दी कि जब भी मैं बुलाऊं तो तुम मेरे पास आती रहना.  यदि तुमने आनाकानी की या पुलिस में केस दर्ज करवाने की कोशिश की तो बेटा तो मरेगा ही तुम भी कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहोगी. तुम्हारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा. महिला ने बताया कि इस घटना से मैं बहुत आहत थी. मैंने एक सहेली को पूरी बात बताई तो उसने कहा कि इस तरह से रोने से काम नहीं चलेगा. तुम पुलिस के पास जाओ और शिकायत करो. ऐसे में किसी तरह से हिम्मत करके आई हूं.

मेरे साथ न्याय होना चाहिए और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इस मामले में सीओ कोतवाली ओंकार दत्त ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी मेराज के खिलाफ रेप व धमकी देने का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उसके संभावित ठिकाने पर गई थी, लेकिन वह नहीं मिला. उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया है. उसका लोकेशन मिलते ही जल्द ही पुलिस टीम उसे गिरफ्तार कर लेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.