प्रहलाद पटेल के बेटे की दबंगई, वर्दी उतरवाने की चेतावनी

 

जबलपुर। मध्य प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल का बीच रोड पर पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी करते वीडियो सामने आया है। वीडियो जबलपुर का बताया जा रहा है। इसमें वह पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी देते नजर आ रहा है। घटना 9 अक्टूबर की रात करीब 8:30 बजे जबलपुर की है। शनिवार को इसका वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो मे पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की करता नजर आ रहा है।

पुलिस के अनुसार, मंत्री पटेल का बेटा प्रबल पटेल बिना नंबर की कार चला रहा था। उसकी गाड़ी लेबर चौक पर एक डॉक्टर की गाड़ी से टकरा गई। आरोप है कि प्रबल ने दंपती से बदसलूकी की। डॉक्टर ने प्रबल से कहा था कि भीड़भाड़ वाले इलाके में इतनी तेजी से कार क्यों चला रहे हो? इस पर प्रबल गुस्से में कार से उतरा और डॉक्टर से विवाद करने लगा। हंगामा होता देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने जब बीच-बचाव का प्रयास किया तो प्रबल और उसके साथी उनसे भिड़ गए। एक पुलिसकर्मी ने जब रोकने की कोशिश की तो प्रबल ने उससे धक्का-मुक्की कर दी।

एसआई सतीश झारिया ने बताया कि प्रबल पटेल की कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसमें बुजुर्ग महिला को चोट भी लगी थी। प्रबल को समझाया तो वह अपने पिता के नाम का रसूख दिखाने लगा। विपक्षी दल कांग्रेस ने घटना का वीडियो शेयर कर राज्य सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘जानते नहीं, पापा मंत्री हैं और हम दबंग। तुम्हारी वर्दी उतरवा देंगे। भाजपा के राज में मंत्री पुत्रों का आतंक आमजनता झेलने को मजबूर है, पहले नरेंद्र शिवाजी पटेल, अब प्रह्लाद पटेल…कुर्सी की गर्मी का पूरा इस्तेमाल इनके बेटे अपनी दबंगई से कर रहे हैं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.