कब्र खोदने का खौफनाक मंसूबा: जानें पुलिस ने जेल में क्यों डाले दो तांत्रिक

 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कब्रिस्तान से कारी सईफुर्रहमान की कब्र खोदकर उनकी गर्दन काट ली गई। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई कि यह कार्य तंत्र-मंत्र करने वालों ने किया है। पुलिस ने कब्र के पास से तंत्र-मंत्र का सामान बरामद किया है। परिजनों की मांग पर बिजनौर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और चार टीमों को तैनात किया। जांच के दौरान, तंत्र-मंत्र करने वाले दो तांत्रिक, कसीमुद्दीन और राजवीर, को गिरफ्तार किया गया है।

यह मामला समाज में तंत्र-मंत्र की अंधविश्वास को उजागर करता है। जानकारी के अनुसार, कारी सईफुर्रहमान का निधन 25 जुलाई को हुआ था। कसीमुद्दीन और राजवीर ने कारी के जिन्न को वश में करने के लिए तंत्र-मंत्र की सिद्धि करने की योजना बनाई। दोनों तांत्रिक ने 40 दिनों तक कब्रिस्तान में रहकर प्रयास किया, लेकिन जब जिन्न काबू में नहीं आया, तो उन्होंने 23 सितंबर को कब्र खोदकर गर्दन काटने का खौफनाक कदम उठाया।

बिजनौर  के एसपी अभिषेक झा ने बताया कि गिरफ्तार तांत्रिकों ने कब्र से निकाले गए सिर को 1600 किलोमीटर दूर मुंबई ले जाने की योजना बनाई थी। यहां, समुद्र के किनारे तीन दिन तक तंत्र-मंत्र किया और फिर सिर को काले कपड़े में बांधकर समुद्र में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से फावड़ा और गला काटने में इस्तेमाल की गई आरी भी बरामद की है।

गिरफ्तार तांत्रिकों का कहना है कि वे कारी सईफुर्रहमान के जिन्न से सट्टा लगाने के लिए नंबर जानने की उम्मीद कर रहे थे, जिससे वे अमीर बन सकें। यह मामला तंत्र-मंत्र के अंधविश्वास को दर्शाता है और समाज में इस प्रकार की कुरीतियों को समाप्त करने की आवश्यकता को उजागर करता है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, ताकि ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति रोकी जा सके और समाज में अंधविश्वास के खिलाफ जागरूकता फैलाई जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.