हैवान बेटे ने मां से की दरिंदगी; पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी ही मां के साथ शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया. बेटे ने मां के साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गोला थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 53 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसको कुल चार संताने हैं. इनमें दो बेटे और दो बेटियां हैं. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और वे अपने ससुराल में हैं. बड़े बेटे की शादी भी हो गई है.

वह भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर नौकरी करता है. छोटा बेटा गांव पर ही रहता है. वह कोई काम नहीं करता है और नशे का आदी है. उसकी नशेड़ी आदत के चलते उसका रिश्ता अब तक नहीं हो पाया. शादी के लिए कई लोग आए, लेकिन जब गांव में पता करते थे तो वह लोग फिर वापस नहीं आते थे. पीड़िता ने बताया कि उसने अपने बेटे को समझाया कि नशे की आदत छोड़ दो और कुछ काम करो तो वह उल्टे ही मुझसे झगड़ा करता था.

यही नहीं, गांव के लोगों से भी अक्सर विवाद करके घर आता था. लोग उलाहना लेकर आते थे तो जब मैं समझती थी तो वह उल्टे मुझे ही मारने के लिए दौड़ता था. मेरे पति की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी. पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे तीनों बच्चे तो ठीक निकले, लेकिन छोटा वाला शराबी के अलावा मनबढ़ हो गया. कल रात को भी वह नशे की हालत में आया. अचानक वह मेरे चारपाई के पास आ गया. जब हाथ की सरसराहट मेरे शरीर पर महसूस हुई तो मेरी आंख खुल गई, तो देखा कि यह मेरा छोटा बेटा ही है. मैंने कहा क्यों आए हो मेरे पास और यह क्या कर रहे हो.

उसने कहा की चुप रहो नहीं तो तुम्हारा गला दबा करके मार डालूंगा. रात का समय है कोई जान भी नहीं पाएगा. महिला ने बताया कि बेटे ने कहा कि तुम अपने बड़े बेटे को ज्यादा मानती हो. मुझे नहीं मानती हो. मेरे नाम से गांव की जमीन भी नहीं कर रही हो, ताकि मैं बेचकर अपनी जरूरत पूरा कर सकूं. उसके बाद उसने बलपूर्वक जो मेरे साथ किया, वह कोई भी मां अपने पुत्र से कभी भी सपने में भी नहीं सोच सकती है. मेरे बेटे ने मेरे साथ रेप किया. सुबह में मैंने अपने बड़े बेटे को बताया तो वह दिल्ली से मेरे पास आया.

उसने कहा कि इस हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. यदि आज तुमने लोकलाज के चलते अपना मुंह बंद कर लिया तो आगे वह फिर इसी तरह का गलत काम करेगा. तुम चलकर पुलिस से शिकायत करो. इस संबंध में एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पुत्र के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल गांव पर पहुंची तो आरोपी भागने की फिराक में था, लेकिन उसे दबोच लिया गया. आगे की कार्रवाई साक्ष्यों व तथ्यों के आधार पर की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.