मुथ्यलम्मा मंदिर में तोड़फोड़, किशन रेड्डी ने की सख्त कार्रवाई की अपील

 

एनआई, हैदराबाद (तेलंगाना)। तेलंगाना के हैदराबाद में पासपोर्ट कार्यालय के पास कुर्मागुडा में मुथ्यालम्मा मंदिर की मूर्ति को कथित तौर पर क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है। महांकाली डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया और मार्केट पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है। कथित तोड़फोड़ के विरोध में स्थानीय निवासियों ने सोमवार को मुथ्यालम्मा मंदिर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

भाजपा अध्यक्ष रेड्डी ने किया मंदिर का दौरा केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने सिकंदराबाद के मोंडल डिवीजन में मुथ्यालम्मा मंदिर का दौरा किया। केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने कहा, आज सुबह करीब 4 बजे मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति ने मंदिर में प्रवेश किया और माता की मूर्ति को तोड़ने की कोशिश की। यह शर्मनाक है, कुछ लोगों ने उसे देखा, उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। वह चोरी करने नहीं आया था बल्कि हिंदू समाज का अपमान करने आया था।

हैदराबाद में अलग-अलग जगहों पर ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं, कुछ लोग जानबूझकर हैदराबाद में तनाव पैदा करने और हैदराबाद में सांप्रदायिक दंगे बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं इस मुद्दे को देखने के लिए सीएम से भी बात करूंगा। अब पुलिस कमिश्नर को मौके पर बुलाया गया है। इस पर विस्तृत जांच होनी चाहिए…आने वाले दिनों में हैदराबाद के सभी मंदिरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए। जरूरत पड़ने पर पिकेट लगाए जाने चाहिए और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.