बराक ओबामा पत्नी मिशेल के साथ बनाएंगे फिल्में, नेटफ्लिक्स के साथ किया करार

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने नेटफ्लिक्स के साथ एक डील की है. इस डील के तहत वह नेटफ्लिक्स के लिए टीवी शो और फिल्में प्रोड्यूस करेंगे. नेटफ्लिक्स द्वारा इसकी घोषणा सोमवार को की गई. मल्टी ईयर समझौते के तहत ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल स्क्रिप्टिड और अनस्क्रिप्टिड सीरीज पर काम करेंगे. वो डोक्यूमेंट्रीज और फीचल फिल्मों का भी निर्माण करेंगे. बाराक ओबामा ने इस पर कहा कि, यह उनके लिए किसी खुशी से कम नहीं है.

बाराक ओबामा ने कहा, पब्लिक सर्विस में हमारे लिए यह किसी खुशी से कम नहीं है. इस काम के दौरान हमें कई सारे लोगों से मिलने का मौका मिलेगा जिन्होंने अपनी अपनी जिंदगी में काफी कुछ देखा है और जिनकी अपनी अलग कहानी है. हम उन लोगों को उनकी कहानी को ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में मदद करेंगे. वहीं मिशेल ओबामा ने कहा, बराक और मैं हमेशा से ही कहानी सुनाने की कला में भरोसा करते आए हैं और दोनों का मानना है कि इससे लोगों को इंस्पिरेशन मिलती है. इससे सोचने की क्षमता बढ़ती है.

आपको बता दें नेटफ्लिक्स दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है. इसके दुनियाभर में करीब 125 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं. इसकी शुरुआत 1997 में रीड हेस्टिंग और मार्क रेन्डोल्फ द्वारा की गई थी और 2007 में नेटफ्लिक्स ने अपना बिजनेस आगे बढ़ाते हुए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की शुरुआत की थी. नेटफ्लिक्स ने 2016 में 126 ऑरिजनल सीरीज और फिल्म रिलीज की थीं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.