माधुरी को याद आया वो ‘लड़का’, जिसने बनाई थी हम आपके हैं कौन

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई में फिल्म बकेट लिस्ट के इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब सूरज बडजात्या उनके पास फिल्म ‘हम आपके है कौन की कहानी सुनाने आये थे तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ था कि यह वही व्यक्ति है जोकि उनकी एक फिल्म के सेट पर कंटिन्युटी के सीन लिखा करते। माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि सूरज बडजात्या ने उन्हें फिल्म ‘हम आपके है कौन’ की कहानी पूरे साढ़े तीन घंटे सुनाई और उन्होंने फिल्म के गाने भी उन्हें गाकर सुनाये थे। इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित कहती है “जब सूरज जी ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई थी। तब मुझे नहीं विश्वास नहीं हुआ कि यह वही व्यक्ति है।
मेरी पहली फिल्म के समय वो सेट पर सीन लिखने आते थे कि मैंने किस सीन में कौन सी इअरिंग पहनी है और क्या क्या नहीं बदलना है। इन सभी चीजों का भान रखा करते थेl वह पूरी यूनिट के साथ हुआ करते थे। मुझे नहीं पता था कि वह कौन है। ऐसे लड़के को देखने के बाद जब पता चला कि वह इतनी खुबसूरत फिल्म बना रहे है। मैंने उनकी पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी थी। तो मैं अचंभित रह गई थी कि यह वही लड़का है। जिसने वह फिल्म बनाई है। उन्होंने मुझे हम आपके है कौन के वो सारे गाने गा कर सुनाये थे जिन्हें तब तक रिकॉर्ड भी नहीं किया गया था। मेरे लिए यह वाकई बहुत बड़ी बात थी।
माधुरी दीक्षित की जल्द फिल्म बकेट लिस्ट आनेवाली है। इस फिल्म के माध्यम से वह पहली बार मराठी फिल्म में काम कर रही है।
फिल्म में उनके अलावा सुमित राघवन की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म में रणबीर कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है। मेहमान कलाकार के तौर पर आये रणबीर कपूर छोटे से रोल में हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा रेणुका शहाणे की भी अहम भूमिका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.