ऐक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक को डेट कर रहे है अर्जुन रामपाल

ऐसा लगता है कि हाल में अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग होने की घोषणा के बाद बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन रामपाल ने मूव ऑन कर लिया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन एक सर्बियन मॉडल, डांसर और ऐक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक को डेट कर रहे हैं और उनके साथ काफी समय बिता रहे हैं।
नताशा ने अर्जुन की फिल्म ‘डैडी’ में एक आयटम सॉन्ग पर डान्स किया था। अर्जुन और नताशा फिल्म ‘डैडी’ के दौरान एक-दूसरे से परिचित हुए और उसके बाद से ही लगातार टच में हैं। बता दें कि 3 महीने से अर्जुन अपनी पत्नी मेहर से अलग रह रहे हैं। इससे पहले ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि अर्जुन और उनकी पत्नी के बीच मनमुटाव का कारण ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान से अर्जुन की बढ़ती नजदीकियां हैं।
नताशा एक प्रफेशनल डांसर हैं और ‘डीजे वाले बाबू’ में डांस कर मशहूर हुई थीं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ के गाने ‘मेहबूबा’ में भी डांस किया था। वह रिऐलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सीजन में भी भाग ले चुकी हैं। साथ ही, नाताशा ने ‘हॉलिडे’, ‘डिशक्याऊं’ और ‘ऐक्शन जैक्सन’ जैसी फिल्मों में भी कैमियो रोल किए हैं। उन्होंने बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में एक गाने पर डांस करके की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.