जनपद इटावा की भर्थना विधानसभा के कस्बा बकेवर में आयोजित किसान महासम्मेलन कार्यक्रम* ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव-2022 से पहले भाजपा केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं को किसानों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश भर में किसान सम्मेलनों का आयोजन कर रही है ।
इसी के तहत आज इटावा लोकसभा की भर्थना विधानसभा के कस्बा बकेवर में जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत की अध्यक्षता में एवं किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अवधेश चतुर्वेदी के संयोजन में ‘किसान महा-सम्मेलन’ का आयोजन किया गया ।
कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मा. स्वतंत्र देव सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहें ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा सपा बसपा सरकार में गुंडागर्दी एवं भ्रष्टाचार चरम पर था । गुंडे माफियाओं एवं भ्रष्टाचार करने वालों को सपा बसपा नेताओं का हमेशा संरक्षण मिलता रहता था । पश्चिमी यूपी में अब किसी गुंडे की हिम्मत नहीं कि वो किसी बेटी की स्कूटी रोक लें। क्योंकि भाजपा सरकार में वो जानता है अगर उसने ऐसी हिमाकत की तो अगले ही पल या तो वो सलाखों के पीछे होगा या यमलोक पहुँच जाएगा ।
उन्होंने कहा कि सैफई खानदान ने राज्य को लूट लिया। उन्होंने किसानों का आह्वान किया कि षडयंत्र चल रहा है। सावधान रहें। वंशवाद, क्षेत्रवाद, जातिवाद से लड़ना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश हित में इस सरकार का लौटना जरूरी है। फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने में सहयोग करें।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने कहा कि योगी सरकार में सपा शासन की तुलना में आठ गुना ज्यादा गेंहू खरीद हुई थी। कहा कि मोदी -योगी सरकार किसान हित में काम कर रही है। यूपी आज गेंहू, आलू, सब्जी, फल और तिलहन उत्पादन में नंबर-वन है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन वाले बताएं कि यदि पुराने कानून सही थे तो तब बड़ी संख्या में किसान आत्महत्या क्यों करते थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भर्थना विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया ने कहा कहा कि मुख्यमंत्री योगी दिन-रात जनता की सेवा में लगे हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के दिल में गरीबों के लिए दर्द है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश का किसान बदहाल था। योगी सरकार बनने के बाद लगातार किसान हितैषी फैसले हुए। इससे किसानों की आय बढ़ी और उनके परिवारों में खुशहाली आई।
अपने समापन उद्बोधन में जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी सम्मानित मंच एवं सम्मेलन में आए हुए किसान बंधुओं एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में जिले की तीनों विधान सभाओं पर भारतीय जनता पार्टी काबिज़ होगी ।

किसान सम्मेलन का संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने किया ।

सम्मेलन में प्रमुख रूप से किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बी के गंगवार, जनपद प्रभारी सत्यपाल सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव महेश दुबे, निवर्तमान जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल मोहन शर्मा, डॉ रमाकांत शर्मा, रामकुमार चौधरी, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, प्रशांत राव चौबे, मनीष यादव पतरे, पूर्व विधायक के के राज, शिव प्रसाद यादव, किसान मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री विकास भदौरिया, भर्थना विधानसभा प्रभारी श्रीकांत पाठक, जसवंत सिंह वर्मा, विमल भदौरिया सहित समस्त जिला पदाधिकारी, समस्त मण्डल अध्यक्ष, समस्त किसान मोर्चा पदाधिकारी सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.