चोरों ने दुकान का सामान चोरी कर किया अगले दिन वापस, पर्ची पर लिखा, मुझे गलत लोकेशन बताई गई

 

यूपी के बांदा में  एक ऐसा मामला सामने आया जहाँ चोरों ने चोरी किया सामान अगले दिन वापस कर दिया। इसमें दिलचस्प बात यह रही कि लौटाए सामान पर एक पर्ची भी चस्पा की। जिसमें उसने अपनी किए पर अफसोस जताते हुए कहा कि उसे गलत लोकेशन बताई गई। चोरी के बाद जानकारी हुई तो उसे बहुत दुख हुआ।

बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रायल गांव में दिनेश तिवारी वेल्डिंग की दुकान किए है। ब्याज पर कर्ज लेकर यह दुकान की। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। 20 दिसंबर की रात उसकी दुकान के ताले तोड़कर वेल्डिंग मशीन और अन्य कई औजार चोरी कर लिए गए। पुलिस को सूचना दी गई लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

इसी के दूसरे दिन 22 दिसंबर को दिनेश के घर से कुछ दूर वह सभी सामान लावारिस हालत में मिला जो चोरी हुआ था। इसमें कुछ सामान बोरे में बंद था। बोरे के ऊपर एक पर्ची चिपकी थी। टूटी-फूटी हिंदी में लिखी, इस पर्ची में चोर ने लिखा है कि वह बाहरी है। किसी मतलबी आदमी ने उसे गलत लोकेशन बता दी। जब उसे जानकारी हुई तो बहुत दुख हुआ और अब वह यह सामान वापस दे रहा है। गलत लोकेशन की वजह से यह गलती हुई।

उधर, थाना इंसपेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि चोरी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अब उन्हें दिलचस्प ढंग से वापस किए गए सामान की जानकारी दी गई है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.