पति ने 5 हजार रुपए के लिए पत्नी को बेचा ,दो दोस्तों ने पति के सामने किया गैंगरेप

 राजस्थान के जयपुर में एक व्यक्ति ने महज  5 हजार रुपए के लिए अपनी पत्नी को दो दोस्तों को बेच दिया। आरोपियों ने पति के सामने ही पत्नी का गैंगरेप किया। पीड़िता ने पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ मालपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय पीड़िता चाय की थड़ी लगाती है। 19 दिसंबर को उसका पति अपने साथ दो दोस्तों को लेकर थड़ी पर आया था। पति ने पांच हजार रुपए में उसे बेच दिया। पत्नी को कुछ दिन दोस्तों के साथ रहने के लिए कहा। पत्नी ने विरोध् किया तो पति ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद उसे जबरन थड़ी के पीछे ले गया, जहां दोनों दोस्तों ने गैंगरेप किया।

दी जान से मारने की धमकी

इस दौरान पीड़िता का बेटा वहां आया। उसने विरोध किया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। पीड़िता और उसके बेटे के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा होने लगे। लोगों को आता देख तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

सदमे में है पीड़िता व बेटा

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़िता व उसका बेटा दो दिन तक सदमे में रहे। इसके बाद मालपुरा गेट थाने पहुंचे। महिला ने पति सहित दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया। मालपुरा थानाधिकारी रायसल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.