कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला तो  चाकू निकालकर वालंटियर पर किया हमला  

 

तुगलकाबाद इलाके में एक युवक को कोरोना का टेस्ट कराने के लिए कहना सिविल डिफेंस वालंटियर को भारी पड़ गया। कहासुनी के बाद आरोपी ने चाकू निकालकर वालंटियर पर हमला कर दिया। मौके पर ही मौजूद बाकी वालंटियर ने आरोपी और उसके नाबालिग साथी को दबोच लिया।

पीसीआर की मदद से जख्मी वालंटियर विपिन शर्मा (26) को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने सरकारी काम में बाधा, ड्यूटी के दौरान हमला करने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर ओसामा रजा (21) को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 10 बजे सिविल डिफेंस वालंटियर की टीम तुगलकाबाद एक्सटेंशन स्थित जगदंबा डिस्पेंसरी के बाहर राहगीरों के कोरोना टेस्ट करवा रही थी। टीम ने अरोपी ओसामा रजा को बिना मास्क के आते देखा तो उसे रोककर मास्क के बारे में पूछा। बाद में वालंटियर ने ओसामा से कोविड टेस्ट करवाने के लिए कहा। वहां मौके पर डॉक्टर कोविड टेस्ट कर रहे थे।

वालंटियर के कहने के बाद ओसामा ने टेस्ट करवाने से मना कर दिया। जबदस्ती करने पर आरोपी वालंटियर विपिन शर्मा से झगड़ा और हाथापाई करने लगा। इस बीच आरोपी ने चाकू निकालकर विपिन की जांघ में घोंप दिया। अचानक हुए हमले के बाद बाकी आरोपियों ने उसे दबोच लिया। नाबालिग को भी दबोच लिया। वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया।

आरोपी ओसामा परिवार के साथ तुगलकाबाद विस्तार में रहता है। वह ओपन स्कूल से 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ् मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.