साथ रहने को राजी न होने पर  9 साल की बेटी के सामने महिला को  उसके प्रेमी ने चाकू से गोदा  

 

एमपी के  इंदौर में दिल दहला देने वाला मामला सामन आया है। सब्जी बाजार में नौ साल की बेटी के सामने प्रेमी ने सरेराह चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके महिला को मार डाला। घटना के बाद बच्ची शव के पास बैठी रोती रही। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को जिला अस्पताल में रखवाने के बाद बच्ची को उसके पिता के पास भेजा। हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें प्रेमी चाकू से महिला को गोदते हुए दिख रहा है।

भंवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार, मृतका का नाम वैजयंती उर्फ संगीता अहिरवार (27) था। वह पति बबलू के साथ पांच साल से आरटीओ रोड के पीछे झोपड़ पट्टी में रहकर मजदूरी करती थी। मजदूरी के दौरान उसकी दोस्ती सुपरवाइजर विनोद के साथ हो गई। दोनों एक साथ रहना चाहते थे, लेकिन महिला के तीन बच्चे होने से विनोद चाहता था कि वह उन्हें छोड़ दे।

करीब एक महीने पहले वैजयंती अपने पति को छोड़कर 15 दिन के लिए प्रेमी विनोद के साथ रहने चली गई। 15 दिन बाद वह वापस पति के पास आ गई। बाद में विनोद उसे संपर्क कर साथ ले जाना चाहता था, लेकिन वह नहीं मिली।

रविवार को वैजयंती 9 साल की बेटी शिवानी के साथ पालदा में सब्जी लेने गई थी, तभी रास्ते में प्रेमी विनोद मिला, वह वैजयंती को साथ ले जाना चाहता था, लेकिन वह मना कर रही थी। इस पर दोनों में विवाद हुआ और विनोद ने चाकू निकाल लिया। एक वार सीने पर व दूसरा मुंह पर कर दिया। हत्या के बाद विनोद भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। रात में अलग-अलग टीमें बनाकर विनोद के दोस्त ओर रिश्तेदारों के यहां दबिश दी गई, लेकिन वह नही मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.