खेत में ट्यूबवेल लगाने के  विवाद को लेकर चार भाइयों ने ताऊ के बेटे की  फरसे से काट की हत्या 

 

यूपी के फरीदाबाद में  गांव पाखल में चार चचेरे भाइयों ने मिलकर अपने ताऊ के बेटे को फरसे से काटकर मार डाला। झगड़ा गांव के खेतों में ट्यूबवेल लगाने से शुरू हुआ था। घटना से गांव में दहशत का माहौल है। शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के पिता कृष्ण बैसोया ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हैं। उनका छोटा भाई अर्जुन हरियाणा पुलिस से एसआई के पद से रिटायर हुआ है। करीब एक माह पहले वह अपने खेत में लगे पुराने ट्यूबवेल की मरम्मत का काम करवा रहे थे। उनके भाई अर्जुन ने कहा कि वह पुराने ट्यूबवेल की मरम्मत नहीं होने देगा।

इसके बदले नया ट्यूबवेल लगवाओ। कृष्ण ने इसके लिए भी हामी भर दी। अर्जुन ने अपने खेत में नया बोर करवा कर ट्यूबवेल लगवा लिया, लेकिन बिजली का कनेक्शन कृष्ण के खेत से ही लिया गया। इस बात को लेकर भी दोनों पक्षों में बहस बाजी होने लगी। करीब एक सप्ताह पहले दोनों पक्षों का आपसी विवाद हुआ और बात पथराव तक पहुंच गई। थाना धौज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया।

आरोप है कि धौज थाने में तैनात एसआई राम अवतार ने कृष्ण के बेटों के साथ मारपीट की और उनकी शिकायत नहीं सुनी। इससे आरोपियों का हौसला बढ़ गया। मंगलवार को कृष्ण का बड़ा बेटा राकेश अपने बच्चों को स्कूल से लेने गया था। रास्ते में वह ओम जरनल स्टोर पर घर का सामान लेने के लिए रुक गया। इसी दौरान अर्जुन के दोनों बेटे ललित, नितेश और देवेंदर के बेटे सोनू व भविंदर ने राकेश के पीछे से फरसे से वार किया। जिससे वह बाइक सहित नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने करीब दस से बारह वार किये और भाग गए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.