फैक्टरी मालिक ने दोस्तों के साथ धोखे से बंद पड़ी जिम में ले जाकर किया महिला कर्मचारी से सामूहिक दुष्कर्म

 

दिल्ली रोहिणी के एक इलाके में शाम फैक्टरी मालिक अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर  महिला कर्मचारी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी ने धोखे से उसे एक बंद पड़ी जिम में लेकर गया, जहां उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों की चंगुल से छूटी महिला ने पति के साथ थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर देर रात जिम मालिक और उसके नाबालिग सहयोगी को पकड़ लिया, फरार फैक्टरी मालिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

19 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक फैक्टरी में काम करती है। शाम उसके फैक्टरी का मालिक उमेश काम का बहाना बनाकर उसे एक बंद पड़े जिम में लाया। जहां पहले से उसके दो दोस्त मौजूद थे। सभी ने मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

 

सुल्तानपुरी इलाके में पड़ोस के मकान में काम कर रहे 42 वर्षीय मजदूर ने 11 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ किया। आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची बच्ची ने अपनी मामी को सारी बात बताई। बाद में उसके परिवार वालों ने थाने में इसकी शिकायत की। बच्ची के बयान पर पुलिस ने आरोपी मजदूर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.