शादीशुदा व्यापारी के प्यार में पागल छात्रा ने ब्लेड से काटी हाथ की नस , फिर फांसी लगाई

इंदौर में एक छात्रा ने शादीशुदा व्यापारी के प्यार में सुसाइड कर लिया। उसने पहले हाथ की नसें काटी फिस सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली। शाम को मां जब घर पहुंची तो बेटी को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा। जिसके बाद नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को एक कॉपी में एक पन्ने का सुसाइड नोट मिला है। यह खून से लिखा है। छात्रा ने लिखा-

ब्लेड से हाथ-गला काटने के निशान
TI संजय शुक्ला के मुताबिक नगीन नगर में रहने वाली 23 साल की शिवानी पुत्री छतरसिंह तंवर का शव शनिवार शाम उसके घर में पड़ा मिला। शिवानी के हाथ पर और गले पर ब्लेड से काटने के निशान हैं। गले पर फांसी के फंदे के निशान भी मिले हैं। मौके पर पहुंचे एएसआई भगवानसिंह सिसौदिया ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है।

खून से लथपथ शिवानी को सबसे पहले मां ने देखा
मां रानीबाई भी खाना बनाने का काम करती है। शाम को जब मां घर पहुंची तो उन्होंने ही शिवानी को सबसे पहले देखा था। शिवानी को आखिरी बार कॉलोनी के लोगों ने शनिवार साढ़े तीन बजे देखा था। इसके बाद से वह घर में ही थी। शिवानी के पिता निजी कंपनी और भाई धीरज अस्पताल में नौकरी करते है।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप
शिवानी के पिता छतरसिंह ने बताया कि शिवानी को जयश्री नगर में रहने वाला दीपक नाम का लड़का परेशान करता था। एक बार शिवानी के भाई धीरज और उन्होंने समझाया भी था। लेकिन दीपक उसके बाद भी नहीं माना। पिता के मुताबिक दीपक से ही परेशान होकर बेटी ने जान दी है। दीपक सेनेटरी की दुकान चलाता है। जबकि शिवानी ग्रेजुएशन में फाइनल ईयर की छात्रा है।

डेढ़ माह पहले हुई थी सगाई पक्की
शिवानी की डेढ़ माह पहले विजयनगर इलाके में डेढ़ माह पहले ही सगाई पक्की हुई थी। उसकी जल्द सगाई कर शादी की तारीख निकलने वाली थी। बेटी इस बात से खुश थी। घर में मिली संदिग्ध परिस्थितीयों को लेकर परिवार ने किसी के घर में आने के बाद हत्या की बात कही है। शिवानी के परिवार के मुताबिक उनके घर के आगे का दरवाजा से हाथ डालकर खुल जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.