इंटरनेट फ्रेंड ने किडनैप कर खाली घर में रखा 9वीं की छात्रा को 25 दिन बंधक बनाकर रेप किया

मध्यप्रदेश /    ग्वालियर के उपनगर मुरार में 9वीं की छात्रा के साथ उसके ही दोस्त ने बंधक बनाकर 25 दिन तक रेप किया। आरोपी ने छात्रा को मिलने बुलाया और किडनैप कर ले गया। घटना 7 मार्च की है। मुरार पुलिस ने घटनास्थल के आसपास 12 जगह लगे CCTV फुटेज को कई बार देखा, तब जाकर एक गाड़ी से क्लू मिला। इस गाड़ी को ट्रेस कर पुलिस मुरार से 31 किलोमीटर दूर हस्तिनापुर (ग्वालियर) पहुंची, जहां से रविवार को छात्रा को मुक्त कराया। आरोपी और लड़की के बीच फ्रेंडशिप सोशल मीडिया के जरिए हुई थी।

मुरार के सुंदरनगर काशीपुरा की रहने वाली 14 साल की छात्रा 7 मार्च को फ्रेंड से मिलने जाने का कहकर घर से निकली थी। इसके बाद नहीं लौटी। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने तलाश शुरू की। छात्रा के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो आखिरी बार सिंहपुर रोड पर उसका मोबाइल एक्टिव दिखा।

अब पुलिस ने सिंहपुर रोड के आसपास के CCTV फुटेज देखना शुरू किए। 12 जगह लगे CCTV कैमरों को बार-बार देखा, तब जाकर बाइक दिखी। बाइक के नंबर को ट्रेस कर पुलिस आरोपी के ठिकाने तक पहुंची। मुरार TI शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि आरोपी बलराम जाटव (23) को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने बताया कि आरोपी बलराम जाटव से उसकी जान-पहचान 8 महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई। हम दोस्त बन गए और बातचीत होने लगी। 7 मार्च को बलराम ने उसे मिलने बुलाया। वह बाइक से उसे लेकर घर पहुंचा। वहां धमका कर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे लेकर हस्तिनापुर में अपने मौसा के खाली घर में रखा। यहां भी उसने कई बार रेप किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.