बाग में लटकता मिला खाता खुलवाने निकले युवक का शव

 

लखनऊ में बीकेटी-कुम्हरावां मार्ग पर स्थित एक बाग में शुक्रवार सुबह संजय गौतम (40) का शव एक पेड़ से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के मुताबिक वह बृहस्पतिवार दोपहर वह बैंक में खाता खुलवाने के लिए निकला था। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है।

बीकेटी – कुम्हावां मार्ग पर स्थित एक बाग में आम के पेड़ से शुक्रवार सुबह फंदे पर युवक का शव लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर इंस्पेक्टर बीकेटी समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे। शव को फंदे से उतरवाया। पुलिस को तलाशी में एक बैंक पासबुक मिली। जिस पर लिखे पते पर पुलिस ने उसके घरवालों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे इटौंजा के परसहिया गांव के रहने वाले राजकुमार ने शव की शिनाख्त भाई के रूप में की।

इंस्पेक्टर के मुताबिक पासबुक मे एक सुसाइडनोट मिला है। जिसमें संजय ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। राजकुमार ने बताया कि भाई बृहस्पतिवार दोपहर क्षेत्र स्थित बैंक में खाता खुलवाने के लिए निकला था। देर शाम तक घर न लौटने पर उसकी तलाश की गई पर कुछ पता नहीं चला। घरवाले भाई की खोजबीन कर रहे थे। इस बीच उसका शव मिलने की सूचना मिली।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.