एक प्रेमी-प्रेमिका के संबंधों की अनोखी घटना युवती से ऐंठता था पैसे नहीं देने पर करता था मारपीट

 

मध्यप्रदेश /जबलपुर में एक प्रेमी-प्रेमिका के संबंधों की अनोखी घटना सामने आई है। युवती जहां युवक से बेइंतहा प्यार करती थी। वहीं युवक को उसके दौलत से प्यार था। वह पहले मजबूरी गिना कर पैसे लेता था। बाद में मारपीट कर पैसे लेने लगा। वह अक्सर युवती काे पैसे के लिए प्रताड़ित करता था। आखिर में युवती ने परेशान होकर सुसाइड कर लिया। घमापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

घमापुर पुलिस के मुताबिक आशा आटा चक्की के पास रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने 16 मार्च को जहर खाकर जान दे दी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया। परिजनों के बयान दर्ज किए गए तो चौंकाने वाली बात सामने आई। पता चला कि युवती का मोहल्ले के कन्हैया चौधरी से प्रेम प्रसंग था। पर कन्हैया चौधरी उसे भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल कर सिर्फ पैसे ऐंठता था। युवती प्राइवेट जॉब करती थी। वह प्रेमी का पूरा खर्चा उठाती थी। जब भी पैसे नहीं दे पाती तो कन्हैया उसके साथ मारपीट करता था।

कन्हैया ने 15 मार्च को भी युवती के साथ मारपीट की थी। युवती कन्हैया के रोज-रोज पैसे की मांग और मारपीट से तंग आ चुकी थी। उसने जहर खा लिया और मोबाइल में इसकी वजह संबंध मैसेज भी लिख छोड़ी थी। पुलिस ने युवती के घरवाले और उसकी सहेली के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसाइड के लिए मजबूर करने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.