कुशीनगर में प्रेमी को रस्सियों में बांध पीटते रहे लोग लिपटी रही प्रेमिका; पुलिस ने प्रेमी को ही भेज दिया जेल

 

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के एक गांव में शादीशुदा प्रेमिका के घर मिलने पहुंचे प्रेमी को भारी पड़ गया। आपत्तिजनक हालत में मिलने के बाद भीड़ ने तालिबानी सजा देते हुए प्रेमी का बेरहमी से मारने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। विडियो में प्रेमी को बचाने लिपटी महिला को भी भीड़ ने नहीं छोड़ा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर शांतिभंग के अंदेशे में जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव में शादीशुदा महिला का, जिसके चार बच्चे हैं, पति विदेश में रहता है। महिला का गांव में युवक सचल राइस मिल लेकर आता था। उसी से दोनों के बीच प्यार हो गया और बीते रविवार को प्रेमी महिला के घर में आया हुआ था। तभी पड़ोसियों को यह नागवार गुजरी। उसकी सास के साथ महिला के घर में पहुंचे और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा। लोगों ने दोनों को बाहर निकाल लिया। प्रेमी का हाथ पैर बांध बेरहमी से पीटने लगे। वीडियो में प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिए लिपट जा रही थी पर उसे भी बेरहमी से लोग खींचकर उसे भी पीटा।

शांतिभंग मामले में प्रेमी जेल में

गांव के किसी ने पुलिस को सूचना दी। युवक को हिरासत में लेकर थाने चली आई। महिला की सास ने पुलिस को तहरीर देकर युवक पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पकड़े गए युवक और पिटाई करने के आरोपित युवक को शांति भंग के अंदेशा में जेल भेज दिया है। अब वीडियो वायरल होने के बाद देखना होगा कि तालीबानी सजा देने वाले लोगों पर पुलिस क्या कार्रवाई करती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.