बेटे की हत्या के गवाह बुजुर्ग पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने दुकान के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग

 

दिल्ली के कंझावला इलाके में बेटे की हत्या के गवाह पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के समय बुजुर्ग अपने दुकान के बाहर खड़ा था। इसी दौरान बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। परिवार वालों ने उसे पास के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका है कि हत्या की गवाही खत्म करने के लिए जेल में बंद बदमाश ने वारदात की साजिश रची है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

मृतक की शिनाख्त रामेश्वर (62) के रूप में हुई है। वह सपरिवार घेवड़ा गांव में रहता था। वह घर के भूतल पर परचून की दुकान चलाता था। रविवार रात करीब नौ बजे वह दुकान के बाहर खड़ा था। तभी बाइक सवार तीन हमलावर वहां पहुंचे। बदमाश काफी नजदीक जाकर बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। बुजुर्ग को दो गोली लगी। वह घायल होकर वहीं गिर गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसे पास के अस्पताल में ले गए। उधर बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छानबीन में पता चला कि करीब दो साल पहले बदमाशों ने उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी अभी जेल में बंद है। पुलिस को आशंका है कि जेल में बंद बदमाश ने शार्प शूटरों की मदद से वारदात करवाई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालकर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.