ट्रेन से कटकर दी जान बड़े भाई की साली से युवक करना चाहता था शादी

 

सरवनखेड़ा (कानपुर देहात)। जिंदगी भर साथ जीने मरने की कसमें खा चुके प्रेमी युगल ने शादी को लेकर परिजनों का विरोध देखते हुए बुधवार भोर पहर जलालपुर क्रासिंग के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना की जानकारी पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल किसी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।
घाटमपुर कोतवाली के गिरसी निवासी सुशांत उर्फ दादाराम (21) के बड़े भाई कमलकांत की ससुराल दहेली बहरैला में है। कमलकांत की पत्नी आरती की बहन पूजा (19) से सुशांत के प्रेम संबंध थे। पूजा के माता पिता एक भट्टे में मजदूरी करते हैं। सुशांत उससे मिलने अक्सर घर आता जाता था। इस दौरान दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाकर शादी करने का निश्चय किया।
पूजा की बहन आरती को इसकी जानकारी हुई तो वह शादी का विरोध करने लगी। इससे दोनों परेशान थे। मंगलवार को पूजा के परिवार में मुंडन संस्कार था। इसमें शामिल होने के लिए सुशांत भी पहुंचा। घर के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे तभी दोनों बाइक में बैठकर घर से निकल गए।
बुधवार सुबह गजनेर के जलालपुर क्रासिंग के पास रिलायंस डिपो की तरफ दोनों के शव पड़े मिले। घटनास्थल के पास ही बाइक खड़ी थी। जानकारी मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। चौकीदार प्रभु की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

दोनों के परिवारीजन मौके पर पहुंच गए और शवों की पहचान की। थानाध्यक्ष शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन की जा रही है।
कानपुर झांसी रेलवे लाइन के जलालपुर क्रासिंग के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दी है। मामले में परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस हर बिंदु की छानबीन कर रही है। प्रारंभिक छानबीन में सामने आया है कि दोनों शादी करना चाहते थे। उसकी बहन विरोध करती थी। – प्रभात कुमार, सीओ अकबरपुर

Leave A Reply

Your email address will not be published.