8 महीनों खड़ी कार में थी लाश, 3 साल पहले गायब हुआ बच्ची का पिता पुलिस आश्रम को किया सील

 

रेप के मामले में जेल में बंद आसाराम के गोंडा आश्रम में कार के अंदर एक 13 साल की बच्ची का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें, बच्ची बीते 3 दिनों से अपने घर से गायब थी। यह आश्रम विमौर गांव में है। पुलिस ने पूरे आश्रम को सील कर दिया है।

 

आश्रम के चौकीदार ने बताया कि यह कार करीब 8 महीनों से यहां खड़ी है। कार से अचानक तेज बदबू आने की वजह से जब कार को खोलकर देखा तो उसमें लड़की की लाश दिखी जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चौकीदार से पूछताछ की और शव निकालकर कार को सील कर दिया। पहचान छिपाने के लिए बच्ची के चेहरे पर केमिकल डाला गया है।

 

बताया जा रहा है कि परिवार का मुखिया 3 साल पहले गायब हुआ था। आजतक परिवार के मुखिया का पता नहीं चला। माना जा रहा है कि घटना जमीन विवाद को लेकर हुई है। बच्ची की मां ने 7 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। अब पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच कर रही है।

 

जेल में बंद है आसाराम
नाबालिग लड़की से रेप के मामले में आसाराम आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। इस वक्त आसाराम जोधपुर जेल में बंद है। अगस्त 2013 में रेप के मामले के सामने आने के बाद से आसाराम के दिन लदने शुरू हुए थे। रेप केस में फैसला आते-आते करीब 5 साल लग गए। इस दौरान आसाराम ने कभी बेल मांगी तो कभी लड़की को नाबालिग मानने से इनकार कर दिया, लेकिन पीड़िता और उसके वकीलों ने हार नहीं मानी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.