बसपा कार्यकर्ताओं ने सेक्टर प्रभारियों को सुनाई खरी-खोटी – हार के लिए कार्यकर्ता नहीं बड़े नेताओं का मैनेजमेंट ज़िम्मेदार

 

फतेहपुर। विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावाती के निर्देश पर प्रदेश में चलाए जा रहे समीक्षा बैठक अभियान के तहत जनपद में बुलाई गई बैठक में बसपा कार्यकर्ताओं की पीड़ा बाहर आ गई। इस दौरान मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल समेत अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्य सेक्टर प्रभारियों को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए चुनाव में संगठन व कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया। विधानसभा चुनाव हार के लिए ज़िम्मेदारों पर कार्रवाई के लिए आलाकमान से मांग किया।
शुक्रवार को विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार को लेकर बहुजन समाज पार्टी की समीक्षा बैठक शहर के ज्वालागंज स्थित एक मैरिज हाल में जिलाध्यक्ष अभिषेक गौतम की अध्यक्ष्ता में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य सेक्टर प्रभारी दशरथ लाल सरोज, बराती लाल निषाद, सिपाही लाल यादव, दीप गौतम, चंद्रभान यादव आदि रहे। चुनाव में पार्टी की हार को लेकर समीक्षा के दौरान कार्यकर्ताओं ने बैठक में मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल राजू गौतम व अशोक गौतम के न आने पर रोष व्यक्त करते हुए सदर विधानासभा समेत अन्य सींटो पर पार्टी प्रत्याशी की हार के लिए प्रभारियों की नीतियों को ज़िम्मेदार बताया। उन्होने चुनाव के दौरान पार्टी प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं के बीच मे सामंजस्य की कमी एवं चुंनाव के दौरान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किए जाने व बार-बार कार्यकर्ताओं के अवगत कराने के बाद भी समस्याओं का समाधान न करने का आरोप लगाया। समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल राजू गौतम व अशोक गौतम को भी जनपद आना था लेकिन अचानक उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नवमनोनीत सेक्टर प्रभारी व खागा विधानसभा से प्रत्याशी रहे दशरथ लाल सरोज के सामने कार्यकर्ताओं की चुनाव की हार की पीड़ा बाहर आ गई। कार्यकर्ताओं ने हार की रिपोर्ट आलाकमान को भेजकर कार्रवाई की मांग किया। कार्यकर्ताओं की नाराजगी को शांत करने के बाद बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी दशरथ लाल सरोज ने विधानसभा चुनाव के दौरान हुई गलतियों से सीख लेने व कार्यकर्ताओं की पीड़ा से आलाकमान को वाकिफ करने की बात कही। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष नीरज पासी, सभासद कासिम अली, पीके गौतम, प्रेम शंकर गौतम, वकील अहमद, सुनील गौतम, ज़ैद अहमद, अभिलाष वर्मा, गाज़ी अब्दुल रहमान गनी, दुर्गेश गौतम, विमल पासी, मान सिंह लोधी आदि रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.