आंबेडकर जयंती के दौरान लापता नौ साल का बालक, कुएं में मिला शव

मथुरा  के गोवर्धन थाना क्षेत्र में 14 अप्रैल आंबेडकर जयंती के दौरान लापता हुए नौ वर्षीय बालक का शव सोमवार को कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। बालक की निर्मम हत्या कर शव कुएं में फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मासूम की हत्या होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

घटनाक्रम के अनुसार 14 अप्रैल आंबेडकर जयंती के दिन नितिन (9) पुत्र वेदप्रकाश निवासी अड़ींग घर से लापता हो गया था। वेद प्रकाश ने बेटे की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस की टीमें बालक की तलाश में जुटी थीं, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा सकी। रविवार को पुलिस कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव कर बालक की बरामदगी की मांग पुलिस अधिकारियों से की थी।

पुलिस बालक की बरामदगी नहीं कर पाई। शनिवार को गांव में इंटर कॉलेज के समीप कुएं में बालक का शव बरामद हुआ है। इसकी सूचना पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बालक की हत्या किसने और क्यों की है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.