दो गाड़ियों में सवार होकर आए युवक, दुकान में जमकर तोड़फोड़ की, अब बदमाश दुकानदारो को दे रहे धमकियां  

 

दुकान पर किराणे का सामान उधार नहीं देने पर दुकानदार को बदमाशों के गुस्से का सामना करना पड़ा। दो गाड़ियों में आए 5 से 6 लोगों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। वहीं ग्रामीणों ने मौके पर एकत्रित होकर दुकानदार को छुडाया। अब बदमाश दुकानदार को बार-बार धमकियां दे रहे हैं।

बलारा थाने में धर्मपाल सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी यालसर में किराणे की दुकान है। उसी दौरान दो गाड़ियां उसकी दुकान पर आई जिसमें से 5 से 6 लोग नीचे उतरे। उनमें से राजेन्द्र, राकेश, पंकज विकास के साथ दो अन्य लोग मौजूद थे। इन्होंने दुकान पर पहुंचकर उधार में किराणे का सामान मांगा, लेकिन जब दुकानदार ने सामान देने से मना किया तो सभी युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके साथ ही दुकान में तोड़ फोड़ की और काउंटर को भी तोड़ दिया।

घटना के बाद मौके पर बडी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। जिसके बाद उन्होंने दुकानदार को बदमाशों के चंगुल से छुडाया। दुकानदार ने रिपोर्ट में बताया कि अब बदमाश उसे धमकियां दे रहे हैं। वहीं पास की ही एक दुकान पर सीसीटीवी कैमरे में भी बदमाश कैद हो गए। फिलहाल दुकानदार धर्मपाल ने बलारा थाने में मामला दर्ज करवाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.