मोहम्मद शमी की पत्नी ने सिंदूर लगाकर शेयर की फोटो, फैंस बोले- क्या दूसरी शादी कर ली

भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी की बेटी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वजह बनी है उनकी एक तस्वीर, जिसमें वो मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं। नुसरत जहां की इस फोटो को देखने के बाद फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। कई लोग कयास लगा रहे हैं कि शमी से दूरी बनाने के बाद उन्होंने दूसरा जीवन साथी ढूंढ़ लिया है। हालांकि, हसीन जहां ने खुद इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि उस तस्वीर में उन्होंने सिंदूर क्यों लगाया था।

शमी और उनकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि शमी उनके साथ मारपीट करते हैं, वो मैच फिक्सिंग में शामिल रहे हैं और देश के साथ गद्दारी की है। घरेलू हिंसा के आरोप में शमी के परिवार के लोग भी शामिल थे। ये आरोप लगने के बाद शमी को मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था। हालांकि, बाद में उन्होंने शानदार वापसी की और देश के लिए कई मैच जीते।

उठे सवाल सिंदूर वाली फोटो पर
हसीन जहां अक्सर सुर्खियों में रही हैं। शमी के साथ शादी करने के बाद उनके साथ विवाद और कई बयानों के चलते वो चर्चा में बनी रहती है। इसी वजह से उनकी सिंदूर वाली फोटो देखकर एक फैन ने सवाल किया, क्या यह नया पब्लिसिटी स्टंट है। वहीं कुछ लोगों ने पूछा कि क्या उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। हसीन जहां ने यह फोटो शेयर करने के साथ कई कैप्शन लिखे हैं, जिसके बाद यह साफ हो गया है कि वो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह तस्वीर पहुंचाना चाहती थीं।
2014 में हुई थी शमी और हसीन जहां की शादी
हसीन जहां ने साल 2014 में मोहम्मद शमी के साथ शादी की थी। यह उनकी दूसरी शादी थी। शमी के साथ शादी करने के बाद उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया, जो फिलहाल उनके साथ ही रहती है। हालांकि, शादी के चार साल बाद ही शमी के साथ उनकी अनबन हो गई और दोनों ने काफी विवाद के बाद दूरी बना ली। हसीन जंहां अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.