26 साल पहले एक्सीडेंट कर ड्राइवर हो गया फरार, आरोपी गांव छोड़कर शहर में रहने लगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

26 साल पहले एक्सीडेंट कर फरार आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद पुलिस से बचने के लिए वह अपने मूल स्थान से हटकर ग्वालियर में रहने लगा था। इस दौरान कोर्ट ने आरोपी को भगोड़ा घोषित कर दिया था। एक्सीडेंट में दूसरे ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी थी। घटना के बाद से आराेपी कभी दिल्ली अथवा फरीदाबाद नहीं आया। उसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर रामेश्वर मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर के गांव पलायचा का रहने वाला है। वर्ष 1996 में एक एक्सीडेंट की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें गुरुदेव सिंह नामक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी थी। थाना सेंट्रल में मुकदमा दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता सतबीर सिंह व मृतक गुरुदेव टाटा जमशेदपुर से ट्रक में माल भर कर फरीदाबाद आए थे। शाहानी चौक पर दोनों ने अपने ट्रक को साइड में लगाकर सेक्टर-27 की कंपनी का नाम पता करने के लिए उतरे थे, तभी आरोपी ट्रक ड्राइवर रामेश्वर ने टक्कर मार दी। जिससे गुरुदेव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। अदालत से आरोपी तो भगोड़ा अपराधी करार दिया था। सेंट्रल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी रामेश्वर को ग्वालियर जिला के क़स्बा डबरा शहर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना गांव छोड़ कर ग्वालियर में रहने लगा था। अभी 15 दिन पहले ही फिर से गांव में रहने लगा था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.