अब ईडी करेगी जांच जहांगीरपुरी मामले में, कमिश्नर का पत्र- अंसार के खिलाफ पीएमएलए के तहत करें कार्रवाई

 

जहांगीरपुरी इलाके में दिल्ली के 16 अप्रैल यानी हनुमान जयंती के दिन शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा को आज सात दिन हो चुके हैं। इसके बाद भी इलाके का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। यहां भारी मात्रा में सुरक्षाबल तैनात हैं और अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एंट्री भी हो चुकी है। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने ईडी को खत लिख पीएमएलए के तहत कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं आज हिंसाग्रस्त इलाके में कई पार्टियों के नेताओं के आने की सूचना है। पढ़ें दिनभर के अपडेट्स

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि आज वह उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी व एडिशनल डीसीपी से मिले और उनके साथ बैठक की। उन्होंने लोगों से अपील की है कि, किसी भी अफवाह पर ध्यान न दिया जाए, प्रेम-भाईचारा ना बिगड़े इसके लिए जिले की पुलिस कटिबद्ध है। अमन कमेटी से लगातार संपर्क में हैं। हमारी लोकसभा के सभी भाई-बहन हमारा सहयोग करें। भाईचारा और सौहार्द बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

मुस्लिम लीग के सांसद पीटी मोहम्मद बशीर पहुंचे जहांगीरपुरी

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सांसद पीटी मोहम्मद बशीर जहांगीरपुरी में तोड़फोड़ के पीड़ितों से मिलने पहुंचे। हालांकि सुरक्षा और शांति व्यवस्था का हवाला देते हुए पुलिस ने उनको कुशल चौक से आगे नहीं बढ़ने दिया।

सड़क पर अघोषित हिंसा वाली कर्फ्यू जैसा माहौल

जहांगीरपुरी में पीड़ितों से मिलने के लिए कई दलों के नेताओं के आने की संभावना के चलते इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात होने के चलते दंगे वाली सड़क पर अघोषित कर्फ्यू जैसा माहौल है।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर का पत्र- अंसार के खिलाफ पीएमएलए के तहत करें कार्रवाई
दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा मामले में भी अब ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की एंट्री हो चुकी है। दरअसल दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिख मामले के मुख्य आरोपी अंसार के खिलाफ पीएमएलए एक्ट के तहत जांच करने के लिए कहा है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.