स्कूली बसों का चला चेकिंग अभियान, मचा हड़कंप – पांच बसों को सीज कर 22 का किया चालान – गाजियाबाद में बस हादसे के बाद जागा एआरटीओ प्रशासन

फतेहपुर। गाजियाबाद जनपद में स्कूल बस हादसे में एक छात्र की मौत के बाद स्थानीय एआरटीओ प्रशासन भी जाग गया है। शनिवार को जिले में स्कूली बसों का चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें खामियां पाए जाने पर जहां पांच बसों को सीज कर दिया गया वहीं बाइस बसों का चालान किया गया है। चेकिंग अभियान से स्कूल प्रशासन के बीच हड़कंप मचा रहा।
उपसंभागीय परिवहन अधिकारी सुरेश यादव के नेतृत्व में जिले में स्कूली बसों का चेकिंग अभियान चलाया गया। एआरटीओ व पीटीओ जीएन मिश्रा ने शहर के नई तहसील रोड पर लगभग 32 स्कूली बसों को चेक किया। जिसमें पांच बसों को सीज करते हुए 22 गाड़ियों का चालान कर दिया। अभियान के बाबत एआरटीओ ने बताया कि 28 अप्रैल तक जिले में यह अभियान चलाया जाएगा। स्कूली बसों मंे खामियां मिलने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। छात्र-छात्राओं की जिंदगी से खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होने बताया कि समय-समय पर अभियान चलाया जाता है लेकिन कई स्कूलों की बसों में आज भी खामियां हैं। इन खामियों को दूर कराने के लिए ही अभियान की शुरूआत की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.