मृतक बच्चियों के परिजनों से मिली साध्वी, बंधाया ढाढंस – आर्थिक सहायता देकर परिवार को सीएम आवास देने की प्रक्रिया पूर्ण करने के दिए निर्देश

फतेहपुर। अमौली विकास खंड के ग्राम अयोध्या का डेरा में चिराग की चिंगारी से घर में लगी आग के कारण दो बच्चियों की झुलस कर मौत हो जाने की सूचना मिलने पर जिले की सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति गांव पहुंची और मृतक बच्चियों के परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढंस बंधाने का काम किया। केंद्रीय राज्यमंत्री ने आर्थिक सहायता देकर परिवार को सीएम आवास देने की प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देश दिए।
भारत सरकार की उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण और ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति प्रातः 6.30 बजे अयोध्या का डेरा में लगी आग से मृत हुई दो बच्चियों के घर पहुंची। वहां की स्थिति व करुण क्रंदन देख साध्वी द्रवित हो उठीं। उनके माता-पिता को सांत्वना दिया। आर्थिक सहायता करते हुए उन्होने खंड विकास अधिकारी से वार्ता कर इस गरीब परिवार को मुख्यमंत्री आवास देने की प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देश दिए। अग्नि पीड़ित परिवार बहुत ही गरीब है इनको रहने व खाने के लिए कुछ नहीं बचा। साध्वी ने अपने कार्यालय के माध्यम से पर्याप्त मात्रा मे कपड़े, बर्तन, खाद्य सामग्री भी भिजवाई। साध्वी जी ने आगे भी मदद करने का भरोसा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.