महिला व युवक ने लगाई फांसी

अजमेर के 2 थाना क्षेत्रों में महिला और युवक द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस की ओर से आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच की जा रही है।

केस संख्या 1 – अजमेर के संजय नगर में रहने वाली रहमति पत्नी संधीर खान ने मंगलवार को घर के कमरे में दुपट्टे से पंखे पर लटक कर फांसी लगा ली। मामले की सूचना पर गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस की ओर से परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। गंज थाना पुलिस महिला द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने के कारणों को लेकर जांच में जुटी है।

केस संख्या 2 – अजमेर के माखुपुरा में किराए के मकान में निवास कर रहे विक्रम रावत ने पंखे पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को परिजनों की मौजूदगी में उतरवाया और जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। आदर्श नगर थाना पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान विक्रम रावत पुत्र केशव सिंह रावत भिनाय निवासी से हुई। आदर्श नगर थाना पुलिस युवक द्वारा किए गए सुसाइड के कारणों को लेकर जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.