क्लासरूम की खिड़की खोले से भड़क गया शिक्षक, 20 बच्चों को बुरी तहर मारा जिसमे से 1 छात्र हुई बेहोश

कुशीनगर में खड्डा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भौसह ग्राम सभा में स्थित जूनियर हाई स्कूल के कमरे में लगे खिड़की को खोलने से नाराज शिक्षक द्वारा 20 छात्रों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया। शिक्षक की पिटाई से 1 छात्र बेहोश हो गई। चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने स्कूल को घेर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुँच आरोपी शिक्षक को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई हैं।

खिड़की खोलने पर शिक्षक हुआ नाराज

जानकारी के अनुसार मामला खड्डा थाना क्षेत्र के भैंसहा जूनियर हाई स्कूल का बताया जा रहा। जहां स्कूल में खराब पंखे के कारण बच्चो ने हवा के लिये खिड़की खोल दिया। छात्रों को खिड़की खोलते देख एक शिक्षक भड़क गया और सभी छात्रों-छात्राओं को बेरहमी से पीटने लगा। जिसमें एक छात्रा बेहोश होकर गिर पड़ी। जिसके बाद छात्रों में चीख-पुकार मच गई। आवाज सुन मौके पर पहुंचे कुछ लोग को छात्रों ने अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद धीरे धीरे ग्रामीण एकत्रित होने लगे। छात्रों को रोते बिलखते देख ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया और ग्रामीणों ने स्कूल परिषद को घेराव कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

शिक्षक को पुलिस ने लिया हिरासत में 

मौके पर पहुंचे ग्रामीण द्वारा स्कूल का घेराव किया गया और आरोपी शिक्षक के खिलाफ करवाई करने की मांग करने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे खड्ढा थाना की पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर आगे ही करवाई में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.