मुस्लिमों का त्रस्टीकरण करने वाले दलों को बहुत जल्द मिलेगा जवाब

न्यूज़ वाणी

मुस्लिमों का त्रस्टीकरण करने वाले दलों को बहुत जल्द मिलेगा जवाब
हसरत पवार इदरीसी
हापुड। गत 15 मार्च 2020 को जन्मी आज़ाद समाज पार्टी ने बहुत कम समय में जनता के बीच अपनी एक मजबूत छवि बनाई है और इतना ही नहीं अन्य दलों से त्रस्त हो चुकी जनता अब चाहती हैं कि उत्तर प्रदेश की नुमाइंदगी आसपा सुप्रीमो एडवोकेट चन्द्रशेखर आजाद करें।
यह बात पार्टी युवा मोर्चा के मेरठ मण्डल अध्यक्ष तालिब चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कही।
चौधरी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कोई भी पार्टी मुस्लिमों के बिना सरकार नहीं बना सकती। जिनमें पहले स्थान की समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पार्टी मुख्य भूमिका में है।
उन्होंने कहा कि जब जब मुस्लिमों पर अत्याचार हुआ या उनके खिलाफ कोई साजिश रची गई तो मुस्लिम समाज का वोट बैंक हासिल करने वाले दल अपने अपने बिलो में घुस गए औऱ केवल एकमात्र नेता चन्द्रशेखर समाज को बचाने सड़को से संसद तक चला औऱ पुलिस की लाठियां खाकर, रासुका जैसी धाराओं का सामना करता हुआ कई बार जेल भी गया। अब मुसलमान जान चुका है कि उनकी नुमाइंदगी चंद्रशेखर के अलावा कोई और नेता नहीं कर सकता।
कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा मुस्लिम समाज की राजनीति कर उत्तर प्रदेश में सत्ता हासिल की है और जब सरकार बन जाती हैं तो सरकार में सबसे ज्यादा शोषण भी मुसलमानों का ही किया जाता हैं। मलाईदार पदों पर विराजमान कुछ चन्द यादव उनसे ठीक से बात भी नहीं करते। लेकिन अब वक्त आ गया है कि समाज की कमान उनके दुख दर्द में काम आने व उनके अधिकारों की लड़ाई लड़ने वाले चन्द्रशेखर आजाद को उत्तर प्रदेश का मुख्य चेहरा बनाने का।
तालिब चौधरी ने जनता से चंदशेखर को यूपी का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
एक सवाल पर तालिब चुप्पी साध गये और सिर्फ बोले कि बहुत जल्द फिर मिलेंगे और इस सवाल का जवाब भी देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.