वैश्य एकता परिषद का 29 को प्रतापगढ़ में होगा राष्ट्रीय अधिवेशन – जनपद से काफी संख्या में पहुंचेंगे पदाधिकारी, बैठक में बनी रणनीति

फतेहपुर। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद की बैठक कृष्णा लॉज में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए परिषद के जिलाध्यक्ष अरुण जायसवाल ने कहा कि आगामी 29 मई को प्रतापगढ़ में परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुमंत गुप्ता के सानिध्य में राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया गया है। जिसमें जनपद से भी काफी संख्या में पदाधिकारियों की सहभागिता होगी।
बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में राष्ट्रीय महासचिव विनोद कुमार गुप्त ने कहा कि प्रतापगढ़ के अधिवेशन में राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी के मध्य काफी अहम निर्णय लिए जाएंगे। जिससे संगठन को और प्रभावी बनाया जा सके। प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र गुप्त ने कहा कि जनपद से ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग पहुंचे उसके लिए जिला इकाई अभी से सक्रिय हो जाए। जनपद का एक बार भ्रमण कर लोगों को राष्ट्रीय अधिवेशन में उपस्थित होने के लिए जागरूक करें। युवा जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शरन सिंपल ने कहा कि अधिवेशन के माध्यम से युवाओं को संगठन की जानकारी हो इसलिए उनका प्रयास होगा कि अधिवेशन में युवाओं की अधिक से अधिक भागीदारी रहे। बैठक का संचालन करते हुए परिषद के जिला महामंत्री चंद्र प्रकाश और बबलू ने कहा कि अधिवेशन में जनपद से लगभग दस चार पहिया वाहन से कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए के रणनीति बनाई गई। बैठक में प्रमुख रूप से संजीव गुप्ता, गुड्डू मोदनवाल, विनोद गुप्ता, सत्येंद्र अग्रहरी, सुशील गुप्ता फौजी, मिस्टर गुप्ता, अमित गुप्ता ,मनोज सोनी, आशीष अग्रहरी, गुरु प्रसाद गुप्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.