परशुराम जन्मोत्सव की सफलता पर ब्राम्हण महासभा ने जताया आभार – आगामी कार्यक्रमों पर किया मंथन, गरीब परिवारों की मदद को आगे आएगा संगठन

फतेहपुर। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा (रा) की एक आवश्यक बैठक शहर के सिविल लाइंस इलाके में आहूत हुई। जिसमें विगत तीन मई को अक्षय तृतीया पर्व पर संपन्न हुए भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम की समीक्षा की गई। भव्यता के साथ संपन्न हुए कार्यक्रम एवं बड़ी संख्या में आए विप्र जनों के प्रति संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा आभार प्रकट किया।
जिलाध्यक्ष पंडित आशीष त्रिपाठी ने कहा कि बहुत कम समय में संगठन तेजी के साथ प्रगति के मार्ग की ओर बढ़ रहा है और विप्र बंधुओं का प्यार एवं स्नेह भी संगठन के लोगों को प्राप्त हो रहा है। श्री त्रिपाठी ने कार्यक्रम की सफलता पर जहां संगठन के पदाधिकारियों एवं सहयोगियों के प्रति आभार जताया। वहीं कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए शरीक हुए विप्र बंधुओं का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी रूपरेखा तय की गई, जिसमें निर्णय लिया गया कि गरीब परिवारों की बेटियों की शिक्षा एवं शिक्षा के साथ-साथ उनके विवाह के लिए संगठन मदद करेगा। इसके अलावा गरीब घर के बच्चे जो तंगहाली के चलते अशिक्षा की ओर बढ़ रहे हैं उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए उनकी पढ़ाई-लिखाई की भी संगठन द्वारा की जाएगी। इसके अलावा अन्य कई बिंदुओं पर भी विस्तार से चर्चा की गई और आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा निर्धारित की गई। बैठक में प्रमुख रूप से संतोष तिवारी, केके शुक्ला, राहुल शुक्ला, अजीत तिवारी नीलू, गणेश तिवारी, विकास त्रिवेदी राहुल, पवन द्विवेदी, अखिलेश तिवारी, आशीष द्विवेदी आशु, संदीप मिश्रा, अतुल द्विवेदी, उदय बाजपेई, पुष्पराज मिश्रा, अभय शुक्ला, निकित द्विवेदी, शिवम द्विवेदी, अभिषेक शर्मा, अरुण शर्मा, दीपेंद्र शुक्ला, ललित मिश्रा, अतुल तिवारी, विनय तिवारी, आकाश दीक्षित, कमल मिश्रा मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.