ब्यापार मण्डल अध्यक्ष ने प्रांतीय लोकनिर्माणअधिषाषी अभियंता से किया शिकायत / न्यूज वाणी संवाददाता सागर सोनी / मो0 नं0-6390322164

 

छिवलहा /फ़तेहपुर/ 6 मई /उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 5 करोड़ 41 लाख की लागत से बनायी जा रही सड़क में मानकों और गुणवत्ता की अनदेखी किये जाने से ग्रामीण नाराज है। निर्माण अवधि समाप्त होने के बाद भी इस सड़क का निर्माण रात दिन कराया जा रहा है। एक तरफ सड़क बनायी जा रही है तो दूसरी तरफ बनते ही सड़क उखडऩे लगी है।छिवलहा ब्यापार मण्डल अध्यक्ष कमलेश गुप्ता ने बताया कि प्रांतीय लोकनिर्माण अधिशाषी अभियंता सड़क निर्माण के सम्बंध में शिकायत की गयी हैं।
जिले के हथगाव ब्लाक क्षेत्र के छिवलहा-कोतला मार्ग का निर्माण, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत प्रांतीय खण्ड लोक निर्माण विभाग प्रथम की देखरेख में चल रहा है। 5 करोड़ 41 लाख लागत की इस सड़क का निर्माण मतगजेन्द्र नाथ कान्ट्रक्शन कम्पनी 85 लछमनपुरी कर्वी करा रहा है। करार के मुताबिक अब तक कम्पनी को कार्य पूरा कराना था मगर कम्पनी ने समय से निर्माण कार्य पूरा नहीं कराया। अब रात दिन इस सड़क का निर्माण कराया जा रहा है।
कार्य पूरा कराने की अफरातफरी में सड़क निर्माण के मानकों को ही दरकिनार कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.