गुमशुदा बच्चे का शव सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ा मिला परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम,जांच मे जुटी पुलिस

न्यूज़ वाणी

गुमशुदा बच्चे का शव सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ा मिला परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम,जांच मे जुटी पुलिस-  ब्यूरो मुन्ना बक्श

बबेरू-बाँदा। जनपद के बबेरू कस्बे के तिंदवारी रोड का रहने वाला एक 10 वर्षीय मासूम बच्चा अपनी बहन की शादी के दिन 3 मई को रात्रि में घर से गायब हो गया था। और शनिवार को बच्चे का शव कस्बे के मरका रोड पर गड्ढे में भरे पानी पर पड़ी मिली है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया। परिजन मौके पर पहुंच कर अपने बच्चे की शिनाख्त किया है। बच्चे का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया।
बबेरू कस्बे के तिन्दवारी रोड के रहने वाले चुन्नू वर्मा की पुत्री गुड़िया देवी की 3 मई को शादी थी, उसी दिन चुन्नू वर्मा का पुत्र विनोद कुमार बारात आने के बाद घर से गायब हो गया। खोजबीन किया जब बच्चा नहीं मिला तो विनोद का पिता चुन्नू के द्वारा अपनी बेटी की शादी भी नही किया, और बच्चे की तलाश पर जुटे रहे, जब बच्चा नहीं मिला तो दूसरे दिन बबेरू कोतवाली पर पहुंचकर तहरीर दिया। पुलिस ने तहरी लेते हुए खोजबीन करती रही, और आज 7 मई को दोपहर 2:00 बजे मर्का रोड वन विभाग ऑफिस के पास के रहने वाले लोगों को बदबू आई जब बच्चे के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को शव को बरामद किया। वही पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दी गई, मौके पर पहुंचे परिजनों के द्वारा बच्चे को शव को देखते हुए अपने बच्चे विनोद के रूप में पहचान किया है। वहीं परिजनों के द्वारा देखते ही कोहराम मच गया। वही बच्चे के समस्त परिजन भी पहुंच गए, और पुलिस पर आरोप लगाया कि समय रहते हुए अगर बच्चे को खोज निकालते तो आज यह देखने को नहीं मिलता। वही परिजनों के द्वारा सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा व उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया, वही डॉग स्क्वायड फील्ड यूनिट की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया है उधर पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरी घटना को देखते हुए पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.